• Home



Dosto meri un ganduyo ko samjhayish hai.. Jo sale bhadwe.. Dusre ki likhi story ko copy karke, name change karke, apne naam se resend karte hai.. Jaise meri 1 story jo koi 2 month pahle maine send ki thi iss par, jiska naam tha “doodhwali madam”. Usi story ko abhi 10-15 din pahle ek bhadwe ne, naam/mail id/number change karke ‘milkmaid madam’ ke naam se post kar di hai.. Our usse mera naam hata ke apna naam likh diya hai… Us gandoo ka naam hai.. ‘Adiya sharma’. Ab aap log hi batayo ye bhadwagiri huyi na… Khair aise gaandoo kabhi gand marana nahi chhod sakte……. Isliye ab mai aapko story sunata hu..

Ye baat koi 2 saal purani hai.. Mere ek rishtedar ki shadi me mujhe barat me mumbai jana tha.. Total 4-5 din ka trip tha.. Humre shahar se train me 24 hour ka time lagta hai mumbai ko.. Hume subah raipur se train me chadna tha.. Bata du ki.. Vo shadi humare karibi riste ki nahi thi., is liye mai vaha jyada logo ko nahi janta tha.. Mere sath mere hum umar ladka bhi chal raha tha. Uska naam monu tha.. Humari koi khas pahle se dosti nahi thi.. Par safar ke douran hum sath hi the.. Humara karib 30-35 logo ka group tha.. Train me seat’s ek sath nahi thi.. Station me hi dulhe ke pita ne sabko kaha ki, abhi train me chad jayo fir andar hi sub set kar lenge.. Barat me jyada ladies nahi thi.. Maine our monu ne 5 bogi aage ki bogi me jaha ek sath 5 seat thi vaha baithne ka plan kiya.. Our ancal ko bole to unhone kaha ki thik hai tum 2 hi ho to chale jayo.. B’cos vaha 3 already baithe hai.. Hum nikal gaye.. Ye sochate ki pata nahi koun honge.. Vo 3 kahi koi buddhe na ho.. Is tarah ki baat karte huwe mai our monu, chalti train me dibbo ke bich se hote huwe apni seat ki taraf jane lage.. Fir karib 5 minute me hum apne dibbe s/9 pe seat no pe pahuche.. To pata chala ki vaha jo 3 log baithe hai.. Unme se 1 19-20 saal ka lounda, jiska naam pappu tha.. Monu usko janta tha.. 2nd ek 60-65 saal ki dadi ji thi.. Jinka hona.. Na hona ek hi tha.. Our 3rd us dadi ki, 16-17 saal ki kamseen, jawan poti thi… Jisko dekhte hi meri aankho me khushi.. Muh me pani our lund me rus aa gaya.. Us gadrayi kali ka naam pinky tha.. Humare vaha pahuchne par jab monu ne pappu se hath milaya our bataya ki hum bhi vahi baithenge.. To.. Pappu our pinky ke chehro se saf jhalak raha tha ki, humare aane se unko kuchh to taklif huyi hai.. Par mai to hu chodra no.1, mujhe kya matlab.. Mai to us maal ko dekhte hi soch liya ki ab yah trip maze se gujrega.. Our mouka laga to is kali ki nazuk jawani ka ras bhi chakhne milega.. Monu ne pappu se mujhe milwaya.. Hum charo seat par baithe the.. Dadi so rahi thi.. Maine pinky se baat karna chaha to vo bhav dikhane lagi.. Par uske husn ko dekh ke mai shant raha our dhire dhire bat karna chalu rakha.. Karib 1 ghante bad pappu ne monu ko bathroom le gaya.. To maine pinky ko direct mazakiya tarike se kaha ki.. Kya bat hai pinky dear.. Mujhe lagta hai ki humare aa jane se tumhara maza kharab ho gaya.. To usne thoda nakhra dikhate huwe.. Muh tirchha karke ada se kaha.. Haa..

To mai samjh gaya ki ye abhi abhi jawani me kadam rakhi hai.. Is liye isko jawani ke niyam nahi pata hai.. Varna u sidhe haa nai kahti.. Shayad pahli baar isne pappu se thoda bahut maza liya tha.. Jo humne chhin liya.. Iska matlab tha ki.. Is loundy ka tawa garam hai.. Bus dimag laga ke roti sekna hai.. Sekne wala pappu ho ya vicky.. Is se kya.. Tabhi monu ne mujhe bulaya our kaha ki vicky vo pappu request kar raha hai ki, usko our pinky ko akele rahne do.. Disturb mat karo, mai samajh gaya ki ye pappu bhi monu ki tarah gandu hai.. Varna u request nai karta.. Mai pappu ke pas gaya, par jate waqt maine apne n72 ka video on kar liya taki pappu ki baate record kar saku.. Fir uske pas jakar maine puchha kya bat hai pappu.. To usne thoda role dikhate huwe, filmi style me mujhe kaha ki.. Dekh vicky.. Maine pinky ke ghar pe bahut papad bel ke us ko barat me apne sath le jane ke liye manaya hai… Kitne mahino se meri us par nazar thi.. Our tum log aake mera kaam bigad rahe ho.. Usne josh me kuchh jyada hi bol diya.. Jo mere mobile me record ho gaya.. Uski sari baat sun ne ke baad.. Maine use dhasiyate huwe kaha.. Kya bola re madarchod.. Tu uske sath ayyashi karega.. Our fir maine ulta usi ko chamkane laga ki loude ke baal.. Chal bhosdi ke sabko batata hu.. Our usko vo mob. Ki recording sunaya our uske shirt ko pakad ke le jane ko kiya to., uski gand hi fat gayi..our vo mujhse mafi mangne laga.. Ab maine usko dhamki deke hatne ko kaha.. To fir pappu ne khud ko hata liya pinky ki taraf se.. Our mai lag gaya.. Fir raat ko jab andhera hone laga to thand bad gayi.. Sub khana kha pi ke sone lage.. Is douran pinky ne kai baar pappu ko indirectly apne pas bulaya.. Par pappu to fati me tha, to usne pinky ko ignore karne laga.. Jis se pinky us se chid gayi.. Mujhe saf mahsus ho gaya tha ki.. Pinky ka badan, jawani ki aag me jal raha hai.. Aur pappu ne uske sath khade me dhoka kar diya tha.. Mai soch hi raha tha ki kaise mai pinky ko pakdu.. Ki tabhi pinky ne pappu se kambal dene ko kaha.. B’cos use thand lag rahi thi.. Pappu ne niche dekha to maine usko ghoor ke dekha vo dar gaya… Our pinky ko bola ki, kambal nahi hai.. Chadar hogi khud dekh le.. Our bar 2 mujhe paresan matt kar.. Is par pinky ne usko gali bak di.. Sale kutte.. Ab tu baat kiya na mujhse to chappal se marungi.. Pinky ki is bat par mera man khusi se jhoom utha.. Ab mai freely us par chance mar sakta tha.. Fir thodi der me,. Maine apna kambal pinky ko de diya., to usne muskura ke thankx kahte huwe le liya.. Chuki, mai khidki ke pas baitha tha.. N pinky mere samne apni soyi huyi dadi ke pair ki taraf baithi thi.. Monu, pappu upar chad gaye the..

Hum dono aamne samne baithe the.. To maine apne pair ko uske pair se dhire se chipka diya.. Our halke 2 sahlane laga.. Vo koi react nahi kar rahi thi… Mai bich bich me usko dekhta to humari nazare milti.. Mai apni aankho our chehre par vasna ke bhav lakar usko dekhta.. Vo bhi pair sahlane ka maza leti.. Pyasi nazro se mujhe dekhti.. Ab meri himmat badi to maine apne pair ke panje ko our upar lejake uski jangho ko tatolne laga.. Vo bhi mere pair par dabaw daal kar apni manzuri jata rahi thi.. Fir thodi der bad pinky ko nind aane lagi to usne kaha ki.. Vicky ji kya mai apki seat me so sakti hu, aap to abhi baithe hai na.. To mai khush hokar bola ki ye bhi koi puchhne ki bat hai.. Are ye seat kya janam.. Tum chaho to meri god me bhi so sakti ho.. Vo sharmate, balkhate, muskurate huwe.. Aake mere bagal me let gayi..uska sir meri jangho se laga huwa tha.. Fir maine pyar se uske bal par hath fera.. Kaha ki nind nahi aa raha hai kya.. To usne kaha ki thand itni jyada hai ki mai so nahi pa rahi hu.. To maine kaha.. Ki socho pinky tum kambal me ho fir bhi tumhe thand lag rahi hai to mujhe bina kambal ke kitni thand lag rahi hogi.. Is par vo thoda muskurate, ithlate huwe.. Sorry boli our uth kar baithte huwe kaha ki, ligiye ab hum dono is kambal ko aod sakte hai.. Our fir vo mere bagal me chipak ke baith gayi..our maine kambal ko samne se dono ke upar dal liya.. Fir maine upar ki barth ki taraf dekha to pappu niche hume jalan se dekh raha tha.. To maine usko so jane ka ishara kiya.. Fir maine kambal ke andar apna kam start kiya.. Iske pahle mai apko pinky ke husn ke bare me bata du.. Vo thodi short height, koi 5’2? ki thi.. Gora rang.. Katil nigahe.. Age ke hisab se thode bade2 boobs.. Mast ubhar dar gand.. Gadraya, bhara-bhara badan.. Rasile gulabi hont.. Bilkul doll ki tarah lagti thi.. Bagal me baithne par uske husn ki madhosh kar dene wali khusboo mujhe pagal kar rahi thi.. Kambal ke andar sabse pahle maine apne hath ki kohni ko pinky ki banh par ragada.. 2-3 bar ragdne ke bad pinky jo apne pairo ko upar kar ke apne hath se bandh ke baithi thi.. Usne apne pair ko chhod diya.. Jis se meri kohni sidhe uske boobs par bagal se ja lage… Wwaaahhhh... Kya kade doodh the.. Ekdum thos… Mujhe pahle hi feel ho chuka tha ki pinky khud garam ho chuki hai.. Our maza lene ko tadap rahi hai.. To maine apne hath ka dabaw badate huwe… Uske chucho par apni kohni ko ragadne laga.. Is par vo khud dhire se meri taraf mud ke apni chucho ko mere our pas le aayi, taki our jyada mazaa le sake.. Jis se jhalka ki.. Loundy garam hoke.. Louwda khane ko fad-fada rahi hai… Fir maine apni harkat ko thoda our aage badate huwe.. Apne hath ko uske doodh se hata kar uski kamar pe dalne laga.. Vo thoda aage ko ho gayi.. Taki mai apna kam asani se kar saku.. Maine apne hatho ko uski kamar ko sahlate huwe.. Uske chootado par rakh diya.. Our kapde ke upar se hi sahlane, dabane laga.. Is par vo maze se mere kandho par sir rakh di.. Uski is harkat ne mera sara sankoch hataa diya.. Our maine uski kamar ko pakad ke usko apni taraf khichte.. Uske chehre ko upar utha ke pahle uske mathe par kiss kiya.. Fir uske naram-mulayam galo ko chuma.. Apni jeebh se uske gaal ko chat te huwe uske gale our kan par apni jibh firane laga.. Jis se vo maze se uuuuiiiii…. Kahti sihar gayi.. Our uska haseen jism kap-kapa gaya.. Uski siskari sun mera lund pagal hoke.. Tan tana gaya.. Our maine tezi se uske honto par apni hont rakh kar use chumne laga.. Vo bhi jawani ke josh me mere honto ko chum rahi thi.. Mai uske rasile honto ko is kadar, khich 2 kar chus raha tha ki, jaise kha hi jayunga.. Sath hi sath maine apne ek hath ko uske madmast, dudharu, chucho par dhar diya our unhe puri takat se masal ke nichod diya.. Jis se vo dard se bil bila gayi our uuuuiiii maaa.. Chikh uthi.. Our apne hath se apne doodh ko aaaahhhhh… Ooooohhhhh kahte huwe sahlane lagi.. To mai bola kya huwa meri jaan.. Vo boli.. Meri jaan nikal di thi tumne., itne jor se koi karta hai kya.. Mai bola.. Ohhh sorry darling.. Mai tumhari jawani ko paa ke khud par kaboo nahi rakh paya.. Vo boli achchhaa..

Mai bola.. Layo tumhare in rasile aamo ka dard dur kar deta hu.. Our fir mai kambal me ghus gaya.. Our uske doodh ko pakad ke kapde ke upar se hi apne muh me bhar ke chusne, peene laga.. Sath hi sath uske kurti ko upar uthane laga.. Par sali ne bahut tight salwar-kurti pahni thi.. Vo upar hi nahi ho rahi thi… To usne kaha vicky 5 min ruko mai bathroom se kapde change karke gown pahan ke aati hu.. Mujhe usko jane dene ka mann to nahi tha.. Par gown me aasani se maza lete banega ye soch kar mai man gaya.. Fir vo apne bag se gown nikal ke bathroom chali gayi.. To maine upar barth par dekha to pappu-monu so chuke the.. Our dadi to jaise sone ko hi mumbai chal rahi thi.. Train me lagbhag sari lights off ho gayi thi.. Tab 5 min bad mujhse wait nahi huwa to mai khud bathroom chala gaya our check karke, jisme pinky gayi thi usme dastak di.. Pinky ne pucha koun hai.. Mai hu vicky.. Usne kaha 5 minute.. Aa rahi hu.. Mai bola nahi pahle darwaza kholo.. Mere zidd karne par usne darwaza khola.. To maine dekha ki usne apni salwar utar di hai.. Our sirf kurti me thi jis se uski janghe mujhe saaf dikh rahi thi.. Kya gori maal thi yaro.. Sali achchhi 2 loundy, bhabhi, aunty itni gori nahi ho sakti.. Agar us se jyada gori koi ho to… Dikhaye.. Mai pinky ki nangi.. Makhmali.. Gori janghe dekh kar ganganaa gaya.. Our darwaza band kar usko apni baho me daboz liya.. Vo bhi mujhse lipat gayi.. Mai uske pith ko sahlata huwa.. Apne hatho ko uski gand par le gaya.. Our uske chutdo ko apne hatho se masal kar ragad kar daba kar usko lal karke apne lund ki taraf dabate huwe.. Uski bur me apne lund ko dhas diya.. Vo bhi paglo ki tarah mujhe sahlaye.. Masle ja rahi thi.. Oooohhh viccccky kaha the tummmm.. Pleaseeee mujhe kyaaaa ho raha hai.. Dekho to jaraaa.. Maine uske kurte ko pakad ke upar karte huwe uske jism se alag kar diya.. Ab vo mere samne white bra-panty me khadi thi.. Sali, madarchod, 1 no. Manisha lamba lag rahi thi.. Jo apni choot me lamba lund dalwana chah rahi thi… Maine uske gore, chikne, kamseen badan ko dekh apna hosh kho diya.. Our uske galo.. Kaan, gale par betahasha chumne.. Our chatne laga.. Fir uske doodho ki bich ki haseen ghati par apne hont rakh chumne laga.. Bra ke upar se hi uske chuchiyo ko pine our dabane laga.. Vo mere balo par hath ferte.. Muh se marti bhari siskariya nikal rahi thi.. Maine use chumte huwe apne honto ko uski kamar our pet par le gaya our chumne chatne ke sath.. Uski chikni, komal kamar par apne danto se halke jor se kaat liya.. Vo uchhal kar aaahhhh karke chilayi.. Our alag hokar apni kamar ko dekhne lagi.. Our boli tum to pure janwar ho.. Is par mai use ghuma kar pichhe se uske boobs ko tham jor se ramanjte huwe bola ki.. Bilkul meri jaan.. Our abhi to tumhe is vicky naam ke janwar ka janglipan dekhna hai.. Our fir maine uske bra ka hook khol ke usko utar diya.. Our usko palat ke jub uske boobs ko dekha to yaar… Must gol-gol, pink color ki ghunti/choch.. Jo uska jalwa our bada rahi thi.. Bilkul fresh boobs the.. Mai usko tham ke apne muh me bhar liya.. Our jor se chusta to uski puri ki puri chuchi mere muh me bhar jati.. Our vo masti me tan jati… Is bich usne meri tshirt ko upar kiya our maine utar diya.. Our fir maine jaldi 2 apne sare kapde utar diye.. Our apne lund ko hath me leke sahlane laga,, vo apni aankho ko faad ke lund ko ghoor rahi thi.. To maine uska 1 hath pakad ke apne lund par rakh diya.. To vo pakdte huwe boli ki.. Ye itna bada bhi hota hai.. Mai bola ki abhi to thoda our bada hoga.. Jub tum isko chusogi to.. Is par vo boli ki ye to mere gale tak chale jayega.. Maine uske kandhe ko pakad niche bithate bola ki.. Pahle muh me lo to, fir dekhenge ki kaha tak jata hai.. Usne pahle lund par ek kiss kiya… Our fir bade pyar se uske supade ko apne muh me ghused liya.. Our apni jeebh.. Ghumane lagi.. Mujhe bada mazaa aane laga.. Mai uske sar ko thame apne lund ko uske muh me our andar ghusedne ki koshish karne laga.. Par usne apne hont our muh ko bahut tight kar liya tha..

Jis se mera lund usi ki marzi se hi hil dul sakta tha.. Meri marzi se nahi… Par uske is lajawab tarike ki lund chusayi se mai maze ke aasman me udne laga tha.. Mere muh se maze se siskariyaa.. Hhhaaaa.. Pinkyyy… Chooo so o o o… Our jor se chooso o o meri jaaannn…. Jaisi bate nikal rahi thi…. Fir bahut hi dhire-dhire… Ekdum tightly usne mere pure lund ko apne garam our tight muh me ghusa liya… Itne dire our kas ke ki jaise kisi 12 saal ki ladki ki chhoti si pudi me jawan louda bina tel laga ke.. Fasaa-fasaa sa ja raha ho.. Ya kisi chudi huyi choot me ghode ka 6-8 inch mota lund ja raha ho.. Mai to uske muh ke kadepan our garamahat se pagal hone laga tha… Par kuchh kar bhi nahi pa raha tha.. Usne itna jor se jo mere louwde ko apne muh me chap rakha tha.. Fir usne lund ko muh me liye huwe me hi.. Andar mere supada me apni jeebh firane lagi… Mai maze me uske sir or ball ko apne hatho se thame kabhi sahlata to kabhi use dur-pas karne ki koshish karta.. Fir kuchh der bad usne mere lund ko thoda sa bahar nikala to maine dekha ki, mera lund puri tarah uske muh ke laar se bhiga huwa tha.. Uske honto ke courner’s se bhi uski laar tapak rahi thi.. Fir usne mere lund ko hath me pakda our supade ko apni jeebh se chatne lagi.. Fir achanak usne gap se mere pure lund ko ek bar me hi apne muh me ghused liya.. Mera supada sidhe uske gale se takraya.. Vo tezi se lund ko apne muh ke andar-bahar karte huwe chusne lagi.. Aisa lag raha tha ki, mai uske muh ko nahi., vo mere lund ko chod rahi ho.. Train ki speed se bhi tez mera lund uske muh me aa-ja raha tha.. Fach-fach ki aawaz jo uske muh ke laar ke karan aa rahi thi.. Vo mera maza our bada rahi thi.. Mai uske sar ke balo ko pakad apne lund pe daba ke.. Apne kamar ki speed ko full karke, apne lund ko dhada-dhad uske gale tak ghusadne laga.. Our vo bhi sali.. Bina kisi pareshani ke, maze se me 7'/3' size ke lund se apne muh ko dhada-dhad chudwati rahi.. Fir koi 5-7 minute baad mai uske muh me hi apna lundras jhar diya.. Jise vo maze se pura pee gayi.. Our mere lund ko bhi chat chat ke pura saf kar di,. Fir mujhse boli.. Kyo jee.. Kaisa laga.. Mai bola.. Yaar tumne to lajwab tarike se lund chusa hai.. Achchhi 2 maal bhi itne bindas tarike se nahi choos sakti.. Behad maza aaya.. Vo to ghutno pe baith ke chus rahi thi.. Par mai pure samay khada tha to mera pair dard karne laga to mai cumbod me baith gaya.. Vo bhi meri god me baith gayi.. To maine usko kaha.. Ki pinky darling.. Tumhari pudi ko dekh kar lagta hai ki tumne abhi tak kela.. Means lund dalwa ke chudwaya nahi hai… Par tumhari aaj ki lund chusayi ka maza lene ke baad to dil tumhe iska inaam/gift dena chah raha hai.. Par sath-2 yah bhi lagta hai ki.. Tum hazaro baar lund choos chuki ho… Aisa kyo.? Mera sawal sun kar vo muskura di our boli ki aap pakka bahut bade chodre ladke ho…. Jo itni jaldi samjh gaye.. Tab usne/pinky ne mujhe jo bataya vo mere liye aashchary se kam nahi tha..

Usne bataya ki jub vo 11 saal ki thi.. Tub apne dadaji jinse use bachpan se bahut lagaw tha.. Vo har samay apne dadaji ke sath hi rahti thi.. Usko jo bhi puchhna-batana hota vo dada se hi kahti.. Vaisi bate bhi jo ek ladki ko apni maa ya kisi ladies se puchhna chahiye…. Our fir 11 saal ki umar se hi uske dada uske sath maze karne lage the.. Par dada 70 saal ke the.. Unka chodne layak khada nahi hota tha.. Par unhone meri ek kamzori ki mai jaldi jawan ho jayu., mere doodh bhi bade-bade ho jaye., mai bhi makeup karu.. Jaisi chahat ko pakad kar… Mujhse kaha ki ladkiya lund chus ke jaldi jawan hoti hai.. Our fir khud hi apna lund chuswane lage.. Sath-2 lund ka pani bhi mere muh me jhar kar pine ko kahte…. Par khud sirf mere doodh hi dabate, pite.. Ya kabhi-kabhar chut chat lete.. Par chodne ki kosish bhi nahi karte.. Kyoki khada hi chodne layak nahi hota tha unka… Tab se usko/pinky ko lund chusne ki prectise ho gayi hai.. Lagatar 5-6 saal tak apne dada ka dhila.. Lunj-punj lund choosti-peeti rahi… Fir abhi jab 6 mahine pahle dada ki death ho gayi to.. Vo lund ke liye tadapne lagi,. Fir abhi pappu 1-2 mahine se uske pichhe chakkar laga raha hai.. Uska bhi le de ke 2 bar chusi hu.. Par uska pani nahi pee payi.. Itna time hi nahi milta akele me.. To chodne ki baat to chhodo.. Is barat me aane ka karan our plan humne yahi soch ke to banaya tha ki.. Pahli baar mai jee bhar ke pappu ke sath mazaa lu.. Par vo to kamina.. Gandu nikla.. Ye kahte huwe uske chehre me pappu ke liye gussa saaf jhalak raha tha..(our mai man hi man me muskura raha tha) fir vo boli ki.. But thank to god jo pappu ne aisa kiya.. Tabhi to tum mujhe mile vicky.. Our ye kahti huyi vo mere gale lag,.. Mere honto ko apne honto me laga chumne lagi… Fir usne alag hote huwe kaha ki.. Ha tumne inaam-gift dene ko kaha tha… Kya hai mera inaam…? To maine apne 1 hath ko uski dono jangho ke bich me daal uski our 2nd hath se apne lund ko pakad ke bola ki.. Tumhari is kunwari pudi ke liye ye mera lowda hai inaam me.. Ye kahne ke sath 2 maine apni 1 ungli bhi uski pudi me dal di.. Jo puri tarah paniya gayi thi.. Jis se meri ungli sat se uski pudi me ghus gayi.. Uski pudi ke andar to jaise aaj ki bhatti ho itni garam thi.. Mai apni ungli ko maze se uski kasi pudi me andar-bahar karne laga.. Vo bhi apni jangho ko failaye ungli se chudne ka maza le rahi thi.. Aahe bharti huyi.. Our daaaalooo vicky.. Haaaye kitnaaaa achchha lag raha hai.. Jor se chodo meri kunwari pudi ko.. Jaisi bate kah rahi thi.. Maine uska hath pakad ke apne lund par dhar diya our vo sahlane lagi.. Mai uski pudi ko ungli se chodne ke sath 2 uske bade bade rasile aamo ko apne muh me bhar chusne, pine laga.. Jis se hum dono hi masti me jhumne lage.. 2-3 minute me hi hum dono itne garam ho gaye ki.. Bardast karna namumkin ho gaya.. Tab maine uske doodho ko chhoda our uski pudi se ungli nikal li.. Our fir khade hokar uske pichhe aa gaya.. Our usko samne ki taraf jhuka kar, ghodi ki style me khada kiya.. Pichhe se uske moti gand.. Must fuli huyi.. Mujhe dikh rahi thi.. Maine pahle uske chootado ko man bhar dabaya sahlaya.. Uski gand ki chhed ko apni ungli se kureda.. Vo ssii… Uiiii… Aaahhh.. Karti maze lene lagi… Fir maine apne lund ko pakad ke uski pudi ke muhane pe rakha our upar se niche tak apne supade se ragdne laga.. Mere supade ki ragdayi se uski pudi ke hont our tezi se fadkne lage our masti ka pani nikalne lagi.. Mai lund ko daba-daba ke uski pudi se gand ke chhed tak ragad raha tha.. Our vo chudwane ki khujli me khud ko aage-pichhe kar lund ghuswane ki koshish kar rahi thi.. Our bar-bar kah rahi thi.. Dalo na vic.. Our kitna tadpayoge.. Ghusa do na apne lund ko meri pyasi pudi me.. Dekho na kab se tumhare is pyaaaaare lund ko dekh-dekh ke laaar tapka rahi hai.. Daaaaalooo naaaa.. Chod dddooo naa.. Faad daalo aaaaaj meri poooodi ko.. Pleaseee vickyy..

Mai bola.. Soch lo our ek bar.. Such me fategi to rona mat.? Vo josh me.. Tezi se apne ek hath se mere lund ko pakad apni pudi ke muh me tika ke boli.. Ab dalte ho ki nahi.. Fategi to fate.. Mujhe is lund se har kimat par chudwana hai.. Tum bus tezi se chodo.. Uska itna kahna tha ki maine apne lund ka ek jor ka dhakka uski pudi par mara.. Jis se mere lund ka supada uski pudi ke muh ko failata.. Chirta andar ghus gaya.. Vo jor se chikh ke uchhal si gayi.. Our khade hone ko huyi to maine uske kandho ko jor se pakad usko niche dabate huwe ek our jordar shot mara apne lund se uski pudi me our mera aadha lund uski pudi jo ab chudwa ke choot ban rahi thi, usme aadha andar ghus gaya.. Vo dard se bilbila uthi.. Our khud ko hatane, uthane ki koshish karne lagi.. Chhodo vicky.. Mujhe nahi chodwana.. Bahut dard ho raha hai.. Tumne to such me fad di meri choot ko.. Ye kahte huwe vo rone si lagi.. To maine apne lund ko usi halat me rakha our aage jhuk ke uske doodho ko dono hatho me tham maslne dabane laga our bola ki dekha maine kaha tha na ki.. Soch lo.. Himmat ho to hi mere lund se chudwana.. Rona nahi.. Meri is bat par vo josh me aa gayi our boli ki.. Tumhara matlab hai ki mai darpok hu.. Mujhme himmat nahi hai.. To lo chodo.. Mai bhi dekhti hu ki tum me kitni himmat our takat hai.. Mai ab manaa nahi karungi.. Chodo jitne jor se chod sakte ho chodo.. Mai khush ho gaya.. Mera teer nishane par jo lag gaya.. Mai vapas sidha huwa our dono hath se jor se uski kamar ko pakad ke aisa tabadtod dhakka mara ki 1 hi dhakke me mera pura ka pura lund uski choot ke andar dhas gaya.. Vo jhatka khati.. Oooohhhh maa… Marrrr gayiiiii.. Kahti aage diwal se takra gayi.. Iske pahle ki vo khud ko sambhalti maine apne lund ko bahar khich ke ek baar me hi pura lund jhatke me vapas uski choot me ghused diya.. Uski choot se kafi khoon nikla.. Par mai ab kisi our baat pe dhyan nahi de raha tha.. Siwaye pinky ki choot chodne ke… Bus dhaka-dhak uski choot me apne lund ke dhakke mare ja raha tha… Vo uuuhhh.. Aaaahhhh.. Uuuuii.. Karti lund ke jhatko ko apni choot me khaye ja rahi thi.. Ab mera lund bhi satasat uski gili ho chuki choot me andar-bahar ho raha tha.. Mai apne ghode ko full speed me douda raha tha.. Ko 5-7 minute me hi usko bhi maza aane laga.. Our vo masti me aaaahhhh.. Oooohhhh.. Kahti maze se apni gand se pichhe lund par dhakke mar ke mere lund ko our jyada andar lene ki koshish karne lagi…… mai samajh gaya ki ab isko dard ya takleef nahi ho rahi hai….. Balki ab ye lund ka mazaa lene lagi hai…. Our jyada se jyada tezi se chodwana chah rahi hai…… to maine uski chahat ko pura karne ki soch ke, apne hath uski kamar se hataa aage ki taraf niche le jakar uske dono doodh jo masti se niche latak ke idhar-udhar jhool rahe the unhe jor se pakad liya our halka sa uske upar jhook kar…. Jo tabad-tod chudayi ki….. Ki vo sar se paav taka tharra ke hilne lagi….. Jaise koi use pakad ke jor se hila raha ho…… mera lund har shot par uski bur ki jad me thokar maar raha tha…… jis se har shot me mera maza our speed dono badte jaa rahe the…… vo to maze me pagal ho gayi thi….. Our jor-jor se chikhte huwe bol rahi thi…… haaaa vickyyy……. Our jooorrrr se chodoo…… mazaaaa aaaaa raha haiiiii……. Isiiiii tarah jhatke marteee rahoooo……… meri choot ko faaaaaddd ke bhosdaaaa bana do aajjj……….. aaaahhh………… wwwwwaaaahh…… ..oooohhhhhh………….. Uuuuuuii……. Maaaaaa…… kitna mazaaaa aa raha haiiii…….. Chodoo…. Jor se chodo……. Ghusa do….. Faad do…. Jaisi mazedar bate kahte vo bhi chudayi ka bharpur maza le rahi thi……….. Uski bate sun-sun kar mai our josh me chode jaa raha tha……. Fir koi 6-8 minute ki dhamake dar choda-chudayi ke baaad mera lund-ras niklne wala tha….. Ab tak vo ek baaar jhar chuki thi…. Jab maine us se puchha ki mera pani niklne wala hai… to vo boli ki bur ke andar hi bhar do…. Mai bhi to chakhu lund ras ko apni chooot me….. Muh me to kai baar chakh chuki hu….. To mai koi 10-15 dhakko ke baad uski kamar ko takat se apni aor khich ke… apne lund ko uski choot ke jad tak chap ke… jharne laga…… mere lund ras ki garmi se uski choot ne ek baar fir se pani chhod diya……. Mai uski pith par let gaya…… usne mujhe cumbord par bithaya our mere lund par lage lundras our chootras ke mishran ko chatne lagi…… chat-chat ke usne mere lund ko puri tarah saaf kar diya….. So dosto kaisi lagi meri ye story……. Iske baad bhi maine usko 4 din our raat ko bhi choda…. Vo kaise ye mai aapko agle part me batayunga….Tumhara chootras jharane ko to mai everytime available hu meri raneeyo……. Dekho ye kahte hi mera lund khada hone laga….. Aayo chusna hai tooo…… mai wait kar raha hu…….. Mera mail id hai vicboss18@gmail.com. So takecare….. Reply……… aapka pyara vicky, bhilai, c.g.,….. .

0 Responses so far.

Post a Comment